728x90 AdSpace


  • Latest

    सोमवार, 25 दिसंबर 2017

    घनश्याम दास बैंकर परिसर रविवार को वृंदावन सरीखा नजर आया।

    जौनपुर। शहर के उर्दू बाजार स्थित बागीचा घनश्याम दास बैंकर परिसर रविवार को वृंदावन सरीखा नजर आया। मौका था मारवाड़ी युवा मंच द्वारा आयोजित श्रीश्याम महोत्सव का। खांटू वाले श्रीश्याम प्रभु को 56 भोग लगने के बाद सायंकाल शुरु हुए सांस्कृतिक आयोजन में देश के मशहूर भजन गायकों ने भक्तिगीतों की ऐसी रसधार बहाई कि आधी रात के बाद तक श्रोता उसी में डूब गए। गीतों को सुन कर लोग भक्ति विह्वल होकर नाचने-थिरकने लगे।

     https://www.facebook.com/hamarajaunpur
    कोलकाता से आए कुशल कारीगरों की गई नयनाभिराम सजावट में अखंड महाज्योति के प्रज्ज्वलन के साथ श्रीश्याम महोत्सव का शुभारंभ हुआ। श्री श्याम महाप्रभु को 56 भोग का महाप्रसाद चढ़ाया गया। सायंकाल शुरु हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरु हुआ। बदायूं से आए भजन गायक संतोष शर्मा फकीरा ने जब सुनाया...जब बिन बोले मिलता तो बोल कर क्या मांगें। तो श्रोता भक्ति में सराबोर होकर थिरकने लगे। संतोष फकीरा के ही भजन...सांची कहे थारे आने से जीवन में आई बहार बाबा सुनाया तो पांडाल में मौजूद हजारों लोगों में कोई करतल ध्वनि तो कोई वाह...वाह करने लगा। भक्ति रस में डूब चुके सैकड़ों लोग नाचने लगे। नानपारा से आए कुमार शानू, कानपुर से आए संदीप शर्मा ने भी श्रोताओं को भक्ति गीतों पर झूमने के लिए मजबूर कर दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में जीत प्रकाश हरलालका, किशन लाल हरलालका, रमापति केडिया, संजय परशुरामपुरिया, निमित अग्रवाल, कमल अग्रवाल, श्याम मोहन अग्रवाल, मनोज हरलालका, प्रचार मंत्री विजय केडिया, सुधीर केडिया, तन्मय केडिया, निर्भय चंद्र केडिया, अभिषेक अग्रवाल ने अहम भूमिका निभाई। मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष संजय केडिया ने सभी के प्रति आभार जताया।

    Discover Jaunpur (English ), 
    Jaunpur Photo Album
     Admin and Founder 
    S.M.Masoom
    Cont:9452060283
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: घनश्याम दास बैंकर परिसर रविवार को वृंदावन सरीखा नजर आया। Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top