728x90 AdSpace


  • Latest

    मंगलवार, 6 मई 2014

    आज का दिन रहा राहुल गाँधी के नाम |

    आज जौनपुर में चुनावी सरगर्मियां और बढ़ी जब  कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी आज जौनपुर नगर के टीडी पीजी कालेज के मैदान में एक चुनावी जन सभा को   सम्बोधित किया । राहुल आज खुले दिल और खुशमिजाज लहजे में करीब 40 मिनट भाषण दिया । उन्होंने कहा कि मै युवाओ को रोजगार मुहैया कराकर भारत को विकासशील देशो के पहले पायदान पर रखना चाहता हूँ । मेरा सपना है यहां के लोग घड़ी , कैमरा टी शर्ट बनाने का काम करे जिससे यहाँ का बनाया हुआ सामान विदोशो में सप्लाई किया जाय । यहाँ के बने सामानो पर मेड इन जौनपुर , मेड इन यूपी , मेड इन इंडिया लिखा देखकर अमरीका भी सोचने पर मज़बूर हो जाय।
     उसके बाद उन्होंने पूरे देश में चौड़ी चौड़ी सड़के बनाकर उसी के सहारे देश में विकास और रोजगार के अवसर देने का वादा किया ।
     राहुल गांधी मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात की जनता ने उन्हें अपना चौकीदार बनाने की बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि हर चौकीदार इमानदार नही होता अक्सर चौकीदार रात में सारा सामान लेकर भाग जाता है । उसी तरह मोदी भी गुजरात का चौकीदार बनते ही वहा कि जनता को कर्जदार बना दिया गरीबो के हिस्से की जमीन , बिजली और पानी अडानी को दे दिया ।
     कांग्रेस के युवराज ने महिला ट्रम्प कार्ड खेलते हुए कहा कि मै लोकसभा और विधान सभा में 33 फीसदी हिस्सेदारी सुनिश्चित करना चाहता हूँ साथ में सरकारी और गैर सरकारी नौकरियों में महिलाओ की भागीदारी कराकर देश को तरक्की की रह पर ले जाना चाहता हूँ ।




    अखिलेश यादव आज जौनपुर लोकसभा में पार्टी प्रत्याक्षी पारस नाथ यादव के पक्ष में एक चुनावी जन सभा को सम्बोधित कर रहे थे। अखिलेश यादव ने यहा भी कहा कि गुजरात माडल आर0एस0एस0 बजरंग दल विहिप वाले लेकर आये है और मोदी का मतलब है माडल डिवाइडिग आफ इण्डिया । पिछली बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने लूटा पत्थरो पर पैसा बहाया जिन्दा मूर्ति लगवायी । ऐसा काम कोई मुख्यमंत्री नही किया है। मूर्ति टुट गयी हमने नयी मूर्ति लगाकर सम्मान किया। मायावती बुआ नही फुआ है अखिलेश यादव ने जहाॅ बी0जे0पी0 को साम्प्रदायिक बताया वही अपनी पार्टी को सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी बताया। मोदी के 56 इंच के सीने के बयान का जन सभा में अखिलेश यादव ने जबाब दिया और कहा कि समाजवादियो का सीना सबसे चैडा होता है। मोदी के द्वारा बाप - बेटे की सरकार कहे जाने पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मा0 मुलायम सिंह एक अनुभवी नेता है और अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाये मोदी भी अपने बेटे को चाहे तो मुख्यमंत्री बना ले ।



    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: आज का दिन रहा राहुल गाँधी के नाम | Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top