728x90 AdSpace


  • Latest

    सोमवार, 19 मई 2014

    पहले की काशी में गंगा आरती और फिर आत्महत्या |

    वाराणसी. लक्सा थाना अंतर्गत नई सड़क इलाका स्‍थि‍त होटल संगम में एक पति‍-पत्‍नी ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या करने की कोशि‍श की। वे 17 मई को आंध्रप्रदेश से काशी आए थे।

    इस घटना में पति रमैया (55) की मौत हो गई, जबकि पत्नी पद्मावती (50) की हालत गंभीर है। कबीर चौरा हॉस्‍पीटल में उसकी इलाज चल रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलि‍स मौके पर पहुंची। दोनों पति‍-पत्‍नी की हालत गंभीर देख कबीर चौरा हॉस्‍पीटल ले गई। जहां डॉक्‍टरों ने पति रमैया को मृत घोषि‍त कर दि‍या, जबकि पत्‍नी रमैया की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। फि‍लहाल आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि काशी में मोक्ष की वजह से दोनों ने आत्महत्या की कोशि‍श की। लक्सा एसओ श्याम बहादुर ने बताया कि दोनों पति‍-पत्‍नी 17 मई को काशी आए थे। रवि‍वार को दोनों गंगा आरती देखा। सोमवार को दोनों होटल के कमरे में अचेतावस्था में मिले। इस बारे में इनके परि‍जनों को जानकारी दी जा रही है।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    2 comments:

    1. ham kitane bade dhokhe men rahate hain ki kashi men jakar moksh milega. vah bhi aatmahatya karne se. aatmahatya moksh to kya insaan ko mrityu varan karne ke dand ko bhogane ka bhagidar bana deta hai .
      moksh koi revadi nahin ki khareed kar kha leen . pahale isa ke arth se vaakiph to hon ham.

      जवाब देंहटाएं
    2. अभी तक मौत का कारण ही स्पष्ट नहीं है इसलिए यह तो केवल कयास मात्र है कि मोक्ष की कामना रखने के कारण आत्महत्या की है ! लेकिन दुखद तो है ही !!

      जवाब देंहटाएं

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: पहले की काशी में गंगा आरती और फिर आत्महत्या | Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top