728x90 AdSpace


  • Latest

    शुक्रवार, 19 दिसंबर 2014

    महिमा चौधरी की महिमा जौनपुर में |


    खेतासराय  (जौनपुर)। फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी आज  क्षेत्र के पाराकमाल गांव मे एक अंतर जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाईनल मैच में विजेता टीम को ट्राफी देने के लिए आयी थी। लेकिन यहां नजारा पूरा राजनैतिक हो गया। सदर विधायक नदीम जावेद के गांव हो रहे क्रिकेट मैच के कारण वहां पर कांग्रेसियों की भारी जमात मौजूद थी। महिमा भी कांग्रेसी से जुड़ी होने कारण मौका देखते ही वे भी पूरा भाषण नदीम जावेद और कांग्रेस पर ही दिया। उन्होने कहा कि विधान सभा चुनाव में मै यहां आयी थी और आप लोगो से वादा किया था कि यदि आप नदीम जावेद को जिताने का काम करेगे तो मै आपके बीच एक बार अवश्य आउंगी। उसी वादे के तहत आज मै आप लोगो बीच उपस्थित हुई हूं।

     उन्होने कहा कि जौनपुर एक छोटे से गांव में इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन इस बात का संदेश दे रहा है कि यहां प्रतिभाओ की कमी नही है बस उसे तरासने की जरूरत है। उन्होने उदाहरण देते हुए कहा कि इस गांव के ही नदीम जावेद जो मौजूदा समय में पूरे देश अपना और अपने गांव का नाम रौशन कर रहे है। उन्होने यह भी कहा कि जौनपुर किसी महानगर से कम नही यहां का युवा किसी से कम नही है। फिल्म अभिनेत्री का उड़न खटोला करीब तीन बजे पाराकमाल गांव में उतरा तो हजारो दर्शको और खिलाडि़यों ने जोरदार स्वागत किया। उनके साथ नदीम जावेद को देखकर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता नदीम जावेद और महिमा चैधरी जिन्दाबाद के गगनभेदी नारा लगाया। क्रिकेट पतियोगित के आयोजक मेराज शेख शेखू ने दोनो अतिथियों को माल्यापर्ण कर स्वागत किया। धन्यवाद युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह विधायक प्रतिनिधि खुर्शीद अनवर खान  और राहिल अब्दुल्लाह ने दिया। इस मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष इन्द्रभुवन सिंह समेत भारी संख्या में कांग्रसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे है।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: महिमा चौधरी की महिमा जौनपुर में | Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top