728x90 AdSpace


  • Latest

    शुक्रवार, 1 फ़रवरी 2019

    शाहगंज की अलमास फात्मा ने आल इण्डिया पीजी एनईईटी में 1531 रैंक प्राप्त कर जिले का नाम रौशन किया


     https://www.facebook.com/hamarajaunpur/जौनपुर। जिले के शाहगंज तहसील के उसरगांव निवासी बसपा नेता मोहम्मद हसन तनवीर की बेटी अलमास फात्मा ने आल इण्डिया पीजी एनईईटी में 1531 रैंक प्राप्त कर न सिर्फ जिले का नाम रौशन किया बल्कि अल्पसंख्यक वर्ग में एक नया इतिहास रच दिया है।

    आल इंडिया स्तर पर होने वाले मेडिकल के इस परीक्षा पास करने वाले ही एमएस अथवा एमडी की डिग्री हासिल कर सकते है। उनकी इस उपलब्धि पर न सिर्फ गांव में खुशी का माहौल है बल्कि जिले में परिवारवालों को बधाई देने वालों का तांता लगा है। गौरतलब हो कि मोहम्मद हसन तनवीर बसपा के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रह चुके है और शिया कालेज ट्रस्ट कमेटी के सचिव भी है और शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए वे विगत एक दशक से कार्य कर रहे है ।
    वहीं कोतवाली क्षेत्र के कोरवलिया गांव निवासी नदीम जफर की बेटी शिफा जफर के लखनऊ विश्वविद्यालय से बीयूएमएस की प्रथम वर्ष की परीक्षा में विश्वविद्यालय में टाप करने पर परिजनों में खुशी का माहौल है।

    प्राथमिक शिक्षा शाहगंज से पाने के बाद शिफा ने लखनऊ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध हयात कालेज में दाखिला लिया। जहां बीयूएमएस के प्रथम वर्ष की परीक्षा में 680 अंक पाकर विश्वविद्यालय में टाप किया। परीक्षा परिणाम पर जहां परिजनों ने खुशी जताई वहीं जानने वाले घर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं। शिफा के पिता व्यवसायी व मां उच्च शिक्षित गृहणी हैं। छात्रा ने अपनी कामियाबी का श्रेय अपने माता-पिता व गुरुजनों को दिया।


    हमारा जौनपुर सोशल वेलफेयर फाउंडेशन की तरफ से अलमास फात्मा और शिफा ज़फर को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं | 
     https://www.youtube.com/user/payameamn
     https://www.indiacare.in/p/sit.html
     Chat With us on whatsapp

     Admin and Founder 
    S.M.Masoom
    Cont:9452060283
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: शाहगंज की अलमास फात्मा ने आल इण्डिया पीजी एनईईटी में 1531 रैंक प्राप्त कर जिले का नाम रौशन किया Rating: 5 Reviewed By: एस एम् मासूम
    Scroll to Top