728x90 AdSpace


  • Latest

    शनिवार, 27 सितंबर 2014

    जिलाधिकारी की अपील -जौनपुर जिले के गरिमामय इतिहास को बनाये रखने में अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करें ।

    जौनपुर। जिलाधिकारी सुहास एल0वाई की अध्यक्षता में आज सायं कलेक्ट्रेट सभागार में नवरात्र/दशहरा/ बकरीद आदि त्योहारों को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिला शांति समिति की एक आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। शांति समिति के सदस्य जाफर अहमद जाफरी, अली मंजर डेजी, हाजी मो0 तौफीक, साजिद हमीद, कैलाशनाथ सम्पादक, योगी देवनाथ, डा0 शकील, पूर्व विधायक हाजी अफजाल, इन्द्रभान सिंह ‘इन्दू‘, लालजी यादव, शशांक सिंह रानू, बच्चा भइया, दीवानी बार के महामंत्री का0 जयप्रकाश सिंह, कलेक्टेªबार के अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, पूर्व अध्यक्ष यतीन्द्रनाथ त्रिपाठी, विजय प्रताप सिंह, बी0के0सिंह, संजय सिंह, शकील अहमद,शैल मौर्या,ए0ए0काजमीं आदि ने सड़क,पानी, विद्युत,आपूर्ति की समस्याओं को प्रमुखता से रखा तथा जिले में कल की दुर्घटना को सकुशल निपटाने के लिए जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक की सराहना किया। पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने जिला शांति समिति के सदस्या एवं नागरिकों से अपील किया कि ऐसी घटना घटने पर हमसब मिलकर उसे सुलझाने में मदद करें। जिले के शांति समिति के बहुत से सदस्यों ने कल की समस्या सुलझाने में मौके पर पहुंचकर विशेषरूप से सहयोग किया। न0पा0अध्यक्ष दिनेश टण्डन ने कहा कि हर साल से बेहतर व्यवस्था दी जायेगी।

    जिलाधिकारी ने शांति समिति के सदस्यों से अपील किया कि जिले के गरिमामय इतिहास को बनाये रखने में अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करें । समाज में अच्छाई एवं बुराई में हमेशा लड़ाई होती रहती है लेकिन हमेशा जीत अच्छाई की होती है। उन्होंने अपील किया कि नगर में पूर्णरूप से शांति हैं कानून से बड़ा कोई नही है, कानून का सबलोग सहयोग करें। सदस्यों द्वारा उठायी गयी समस्याओं के निदान के लिए संबंधित अधिकारियों को मौके पर तत्काल निराकरण का निर्देश दिया।

       इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी गंगाराम गुप्ता, अपर पुलिस अधीक्षक रामजी सिंह यादव, नगर मजिस्टेªट रामनरेश पाठक, ई0ओ0 न0पा0 संजय शुक्ला, डिप्टी कलेक्टर रिंकी जायसवाल, सभी उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी आदि उपस्थित रहे।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: जिलाधिकारी की अपील -जौनपुर जिले के गरिमामय इतिहास को बनाये रखने में अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करें । Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top