728x90 AdSpace


  • Latest

    सोमवार, 16 जनवरी 2017

    विधानसभा चुनाव 2017, की जौनपुर में इस सप्ताह की हलचल |

    जौनपुर। भाजपा की पहली ही सूचि में मुंगराबादशाहपुर की विधायक सीमा द्विवेदी को एक बार फिर से टिकट दिया गया है। लिस्ट जारी होते ही सीमा समर्थको में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। उधर बाकी आठ सीटो पर प्रत्याशियो के लिए अटकले तेज हो गयी है। माना जा रहा है कि एक दो दिन के भीतर अन्य सीटो के लिए भाजपा अपना प्रत्याशी घोषित कर देगी।






    जौनपुर। चुनाव आयोग द्वारा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को साईकिल चुनाव चिन्ह एलाट किये जाने से काफी दिनो से मुरझाए अखिलेश समर्थको के चेहरे खिल उठे। जिले भर के समर्थको ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। उधर पालिटेक्निक चौराहे के पास युवा नेता विकास यादव ने भारी संख्या में समर्थको के साथ मिठाईयां बांटी। विकास ने कहा कि अखिलेश यादव सही है। इस लिए ईश्वर भी उनके साथ है। अब कल से हम लोग तन मन से चुनाव प्रचार में जुट जायेगे। एक बार फिर से बहुमत के साथ अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे।


     
    मछलीशहर। आगामी चुनाव में मतदाताओं को अपने मताधिकार के प्रयोग करने को जागरूक करने के लिए राष्ट्रीय इंटर कालेज सुजानगंज के विद्यार्थियो ने मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर लोगों को आने वाले चुनाव के दिन अपने वोट का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया रैली राष्ट्रीय इंटर कालेज से निकालकर सुजानगंज बाजार, अरुनपुर , बसस्टैंड से होते हुए वापस विद्यालय में पहुची।रैली में बच्चों ने घर घर अलख जगायेंगे, मतदाताओ को जागरूक बनाएंगे का नारा लगाते हुए चल रहे।इससे पहले रैली को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मछलीशहर सत्येंद्र कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।इसके पूर्व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने विद्यालय के छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए मतदान के महत्त्व की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया की जिन लड़के या लड़कियों की उम्र अठारह वर्ष से हो चुकी है वे अपना नाम मतदाता सूची में बढ़वा लें।
     वोट करेगा जौनपुर
     जौनपुर। जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी ने मतदातओ को शतप्रतिशत मतदान करने के लिए सोशल मीडिया को सबसे बड़ा हथियार बनाया है।जिलाधिकारी   ने वोट करेगा जौनपुर नाम से फेसबुक बनाकर प्रतिदिन कार्टून के माध्यम मतदाताओ को जागरूक कर रहे है। उनका यह प्रयास रंग भी ला रहा है। मात्र दो दिन के भीतर बीस हजार से अधिक लोग इस पेज जुड़ चुके है।

    आप भी इसे लाइक करें और जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी की इस मुहीम का हिस्सा बनें  |

    गुरूवार को इस पेज कार्टून के माध्यम से बताया गया था कि वोट के बदले गिफ्ट लेना अपराध है। इस जुर्म जेल जाना पड़ सकता है। आज के कार्टून में बताया कि है कि जैसे अलाव जलाकर ठण्ड भगाते है वैसे ही मतदान करके समस्या दूर भगाते है।




     Admin and Founder 
    S.M.Masoom
    Cont:9452060283
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: विधानसभा चुनाव 2017, की जौनपुर में इस सप्ताह की हलचल | Rating: 5 Reviewed By: एस एम् मासूम
    Scroll to Top