728x90 AdSpace


  • Latest

    सोमवार, 18 मई 2015

    हाईस्कूल परीक्षा में जनपद का नाम किस किस ने किया रोशन|

    जौनपुर। आईएसएससी बोर्ड परीक्षा का हाईस्कूल का परिणाम सोमवार को घोषित हो गया। जिले के एकमात्र केंद्र सेंट जांस स्कूल सिद्दीकपुर की छात्रा प्रियंका श्रीवास्तव ने 92.6 प्रतिशत अंक हासिल कर गणित वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। परीक्षा परिणाम आते ही परिवार में जश्न का माहौल हो गया। प्रियंका की मां व मोहम्मद हसन डिग्री कालेज की मनोविज्ञान प्रोफेसर डा. जान्हवी श्रीवास्तव ने बेटी की सफलता पर मिठाई खिलाकर आशीर्वाद दिया।






    माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल परीक्षा में जनपद में सर्वोच्च स्थान पाने वाली बालिकाओं में शुमार केडी कान्वेंट स्कूल मई बरपुर की बालिकाओं के सम्मान में सोमवार को विद्यालय प्रांगण में एक समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता अनमोल मिश्र ने की। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य चंद्रशेखर मिश्र ने कहा कि लड़कियों ने समाज के उस मिथक को तोड़ दिया है जिसमें लोग सिर्फ बेटों को तरजीह देते थे और बेटियों को तवज्जों नहीं दी जाती थी। उन्होंने कहा कि छात्रा अर्पिता सिंह, साधना यादव व साक्षी दूबे ने जनपद के सर्वोच्च अंक पाने वाली बालिकाओं में शामिल होकर स्कूल के साथ अपने परिवार का नाम रोशन किया और शिक्षकों के सम्मान को बढ़ाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि हर परिवार को चाहिए कि बेटियों की शिक्षा पर तवज्जों दे। इस मौके पर तीनों छात्राओं को विद्यालय परिवार की ओर से सम्मानित किया गया। बता दें कि छात्रा अर्पिता सिंह ने 92.84 प्रतिशत, साधना यादव ने 90.33 और साक्षी दूबे 89.33 अंक हासिल किये थे। इसके पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई। प्रबंधक अरुण कुमार यादव पप्पू ने विद्यालय का नाम रोशन करने वाली छात्राओं को प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया साथ ही विद्यालय के सभी शिक्षकों को अच्छी शिक्षा देने के लिए आभार प्रकट किया। इस मौके पर चंद्रसेन सिंह, राकेश मिश्र, पप्पू मिश्र, कमलाकांत उपाध्याय, महेंद्र तिवारी, शैलेश यादव, महताब आलम, महेंद्र प्रसाद यादव, कार्तिकेय सिंह, रामकेवल मिश्र, ऋषितोष तिवारी, अनिल दूबे, संजय शुक्ल, रोहित यादव, विनोद सिंह, कुसुमलता मिश्र आदि मौजूद रहे।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: हाईस्कूल परीक्षा में जनपद का नाम किस किस ने किया रोशन| Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top