728x90 AdSpace


  • Latest

    मंगलवार, 29 अप्रैल 2014

    आज दिन भर की चुनावी सरगर्मिया आप भी जानिये |

    बसपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या आज जौनपुर प्रत्याशी सुभाष पाण्डेय के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को सम्बोद्यित किया। स्वामी प्रसाद नें सपा भाजपा और काग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा कि वर्तमान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुण्डो माफियाओं के आगे नतमस्तक हो चुके है जिसके कारण प्रदेश में एक दिन में सौ से डेढ़ सौ हत्याएं हो रही है और डेढ़ सौ लेकर दो सौ तक महिलाओं के साथ रेप किया जा रहा है। कांग्रेस को भष्टाचारी की संज्ञा देते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार की प्रतिस्पर्धा हुई कसी ने करोड़ो का घोटाला किया तो किसी ने अरबों का गोलमाल किया। बसपा नेता ने नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेन्द्र मोदी आसिन हो गये तों देश में खून की नदियां बहेगी हर तरफ हिन्दू मुसलिम दंगे होगे।


    लोकसभा चुनाव के लिए सरगर्मी तेज हो गई है। सभी प्रमुख दल जमकर प्रचार-प्रसार में धन खर्च कर रहे हैं। जिस पर निर्वाचन आयोग की भी नजर है। आयोग के आदेश पर सभी दल रोजाना अपना खर्च करने का ब्योरा तैयार कर रहे हैं। प्रमुख चार दलों के तैयार किए गए आंकड़े पर नजर डालें तो 28 अप्रैल को सबसे कम बसपा प्रत्याशी ने खर्च किया। आंकड़ों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृष्ण प्रताप सिंह ने 27 अप्रैल को भी 75 हजार रुपये खर्च करने का ब्यौरा तैयार किया। जबकि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पारसनाथ यादव ने 65 हजार रुपये खर्च कर इस मामले में दूसरे स्थान पर रहे। कांग्रेस के रवि किशन ने 38 हजार रुपये चुनाव प्रचार प्रसार में खर्च किया। इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुभाष पांडेय ने सबसे कम 30 हजार रुपये ही खर्च किया। 



    हम सदैव जनता की सेवा करते आये हैं और हमारा संकल्प है कि जीवन के अंतिम छोर तक आप लोगों के बीच रह कर आप के सुख दुख के सहभागी बनते हुए क्षेत्र के विकास के लिए जैसे मैं पूर्व में लगा रहा उसी तरह लगा रहूगा। आज आबादी बढ़ रही है। आवश्यकताएं भी बढ़ रही हैं। ऐसे में विकास के लिए संसाधन जुटाना और क्षेत्र को विकसित और खुशहाल बनाना मेरी जिम्मेदारी है। जैसे आपने पूर्व में मुझ पर भरोसा करके देश की बड़ी पंचायत में भेजा था और मैं आप के विश्वास पर खरा उतरा उसी तरह इस चुनाव में भी आप मुझे अपना आशिर्वाद समर्थन व वोट देकर पुनः देश की बड़ी पंचायत में भेजें। बाकी मैं कथनी में नहीं करनी में विश्वास करता हूँ जिसे आप ने पूर्व में जांचा और परखा है। उपरोक्त बातें जौनपुर संसदीय क्षेत्र के वर्तमान सांसद व निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह ने मंगलवार को अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अन्तर्गत शाहगंज चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं सहित तमाम उपस्थित जनमानस को संबोधित करते हुए कहा।



     पिछले 10 वर्षों के यूपीए-2 के शासनकाल में टू जी, कोयला घोटाला हुआ तथा पड़ोसी देशों ने देश में घुसपैठ किया। इतना ही नहीं, सेना के जवानों की देश की सीमा पर हत्या की गयी। फिर भी कांग्रेस इतने बड़े घोटालों और विदेश नीति पर विफल होने के बाद भी जनता के बीच आखिर किस मुंह से वोट मांग रही है। उक्त बातें जौनपुर सदर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डा. कृष्ण प्रताप सिंह ने मंगलवार को शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के चैबाहा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुये कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास या आम जनता की हालत में सुधार का कोई असर नहीं हुआ है। आम जनता कांग्रेस, बसपा व सपा से अब पूरी तरह ऊब चुकी है जो अब केवल बदलाव चाहती है।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: आज दिन भर की चुनावी सरगर्मिया आप भी जानिये | Rating: 5 Reviewed By: S.M.Masoom
    Scroll to Top