728x90 AdSpace


  • Latest

    बुधवार, 22 जनवरी 2014

    जौनपुर। जिले में पहली बार मतदाता जागरूकता अभियान |


    जौनपुर। जिले में पहली बार मतदाता जागरूकता अभियान के तहत पतंग प्रतियोगिता का आयोजन राजा साहब के पोखरे के मैदान पर आयोजित किया गया जिसमें जिलाधिकारी सुहास एलवाई, पुलिस अधीक्षक हैप्पी गुप्तन, मुख्य विकास अधिकारी पीसी श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी राधेश्याम, नगर मजिस्टेªट वीके गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर ऋतु सुहास ने पतंग उड़ाकर प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया जहां जिलाधिकारी ने कई पतंगों को काटा।

     इस अवसर पर गंगा गौरी महाविद्यालय रामनगर बैजावारी आजमगढ़ के एनएसएस के छात्र/छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता एवं स्वागत गीत प्रस्तुत कर वाहवाही लूटी। प्रभारी अधिकारी (निर्वाचन) ऋतु सुहास ने मतदाता जागरूकता अभियान के बारे में विस्तार से बताया कि मतदान करना हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है। निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता जागरूकता बस कौतूहल बनी रही। 24 जनवरी को मोहम्मद हसन कालेज से खुले वाहन में नगर क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान चलकर कलेक्टेªट में जिलाधिकारी द्वारा समापन किया जायेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस टीडी कालेज में मनाया जायेगा। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा 01 जनवरी को 18 वर्ष पूर्ण करने वालों को मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने का निर्देश पहले से ही दिया है। हम सबको मिलकर अपने पास-पड़ोस के लोगों को जागरूक करना है कि मतदाता बनकर मतदान के दिन अपना मतदान अवश्य करना है। देश में लोकतंत्र के लिए आवश्यक है कि सभी नागरिक मतदान अवश्य करें। कार्यक्रम का संचालन डा. कमर अब्बास ने किया। 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: जौनपुर। जिले में पहली बार मतदाता जागरूकता अभियान | Rating: 5 Reviewed By: एस एम् मासूम
    Scroll to Top