• Latest

    गुरुवार, 1 जून 2017

    दोहरे ने ली पूर्वांचल विश्विधालय के कंप्यूटर ओपेरटर की जान |

    जिले के युवाओ के लिए मौत का सबब बन चुका दोहरा ने आज एक और युवक की मौत का कारण बन गया। यह युवक पूर्वाचंल विश्व विद्यालय में कर्मचारी थे। दोहरा खाने की वजह से वह माउथ कैंसर से पीड़ित हो गये थे। उसका इलाज दिल्ली में किया गया बाद में वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।


    hamarajaunpur/मिली जानकारी के अनुसार हुसेनाबाद मोहल्ले के निवासी विनोद कुमार प्रजापति वीर बहादुर सिंह पूर्वाचंल विश्वविद्यालय में कम्प्यूटर आपरेटर पद पर कार्यरत थे। वे छात्र जीवन से ही से दोहरा खाने के आदती बन गये थे। दो वर्ष पूर्व उन्हे माउथ कैंसर हो गया था। परिवार वाले उनका इलाज दिल्ली के एक हास्पिटल में करा रहे थे। इलाज में काफी पैसा खत्म होने के कारण वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे। कल रात उनकी मौत हो गयी। कैंसर से मौत होने की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय के कर्मचारियो में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

    आपको बता दें कि 'दोहरा' नाम का यह मादक पदार्थ जौनपुर और आसपास के इलाकों में धड़ल्ले से बेचा जाता है। इसके लगातार सेवन से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी हो जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक इस मादक पदार्थ की वजह से कई जानें जा चुकी हैं। जौनपुर के युवा समाजसेवी विकास तिवारी के मुताबिक, हर साल सैकड़ों लोग इस मादक पदार्थ की वजह से कैंसर का शिकार हो रहे हैं। विकास ने बताया कि प्रशासन भी यह बात मानता है कि दोहरा एक खतरनाक नशा है लेकिन अभी तक इसपर प्रतिबंध लगाने के लिए कुछ नहीं किया गया।

     Admin and Founder 
    S.M.Masoom
    Cont:9452060283
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: दोहरे ने ली पूर्वांचल विश्विधालय के कंप्यूटर ओपेरटर की जान | Rating: 5 Reviewed By: M.MAsum Syed
    Scroll to Top