• Latest

    गुरुवार, 6 अप्रैल 2017

    अधिकारी अपना सीयूजी/मोबाईल फोन सदैव खुला रखें |जिलाधिकारी डा0 बलकार

     जौनपुर सिटी
     जौनपुर। जिलाधिकारी डा0 बलकार सिंह ने बताया कि जनसामान्य द्वारा अपनी विभिन्न प्रकार की समस्याओं के निराकरण/समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों के सीयूजी अथवा उनके मोबाइल फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया जाता है। प्रायः इस आशय की शिकायतें प्राप्त हो रही है कि संबंधित जनपद स्तरीय अधिकारियों द्वारा या तो उनके फोन रिसीव नहीं किये जाते है अथवा मोबाइल स्विच आफ रहते है। इस प्रकार जनसामान्य की समस्याओं का त्वरित एवं समुचित ढंग से निस्तारण न हो पाने की स्थिति में उनके द्वारा जनपद/मण्डल/शासन स्तर के उच्च स्तरीय अधिकारियों को शिकायतें दर्ज करायी जाती है, जो अत्यन्त ही खेदजनक है जनसामान्य की शिकायतों/समस्याओं को त्वरित एवं समयबद्ध ढंग से प्राथमिकता के स्तर पर निस्तारण/समाधान शासन की प्राथमिकताओं में है ऐसी स्थिति में इस ओर विशेष ध्यान दिया जाना अपेक्षित है।
    जिलाधिकारी डा0 बलकार सिंह ने समस्त संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अपना सीयूजी/मोबाईल फोन सदैव खुला रखें तथा फोन आने पर उसे प्रत्येक दशा में रिसीव करें एवं यदि किसी अपरिहार्य (बैठक आदि में रहने) स्थिति में फोन रिसीव नहीं हो पाता है तो खाली होने पर कालबैक कर उन्हें सुने तथा प्राप्त शिकायतों/समस्याओं को संज्ञान में लेकर उसका त्वरित एवं समयबद्ध ढंग से प्राथमिकता स्तर पर नियमानुसार निस्तारण/समाधान सुनिश्चित करायें। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि भविष्य में इस आशय की शितायतें प्राप्त न हो कि अमुक अधिकारी का फोन रिसीव नहीं हो रहा है अथवा स्विच ऑफ है। उक्त निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाय।


     Admin and Founder 
    S.M.Masoom
    Cont:9452060283
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    हमारा जौनपुर में आपके सुझाव का स्वागत है | सुझाव दे के अपने वतन जौनपुर को विश्वपटल पे उसका सही स्थान दिलाने में हमारी मदद करें |
    संचालक
    एस एम् मासूम

    Item Reviewed: अधिकारी अपना सीयूजी/मोबाईल फोन सदैव खुला रखें |जिलाधिकारी डा0 बलकार Rating: 5 Reviewed By: M.MAsum Syed
    Scroll to Top